मैं इस बात से इंकार नहीं करूंगी कि मेरा बॉयफ्रेंड है :डायना पेंटी

उनकी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी अब जल्द रिलीज होगी। अपनी पहली फिल्म कॉकटेल के एक अरसे बाद यह वह फिल्म है जिसका अभिनेत्री डायना पेंटी को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन इसके साथ ही एक सहज जिज्ञासा है कि अपनी पहली फिल्म में ही बेहतर पर्फार्मेंस के बावजूद उनका कॅरिअर अभी तक कुछ खास करवट क्यों नहीं ले पाया। पर अब वह अपन नई फिल्म के साथ एक नए से भरी नजर आ ही है। सफल माॅडल और मॉडल डॉयना पेंटी के मुताबिक उन्हें जिस तरह की फिल्में मिल रही थी,इससे वह संतुष्ट नहीं थी। लिहाजा वह एक ब्रेक लेकर फैशन वर्ल्ड की अपनी इंडोर्समेंट को लेकर व्यस्त हो गयी थी। पर अब वह फिर से तैयार है। उनसे और भी बातें-
2012में ‘कॉकटेल’ आई थी,इसके बाद इतनी देरी क्यों ?
-इस देरी की वजह मैं खुद थी। फिर मुझे कोई जल्दी में नहीं थी। क्योंकि में मैं चाहती थी कि कॉकटेल में मिली तारीफ को आगे भी बनाए रखूं। इसलिए मैं आराम से स्क्रिप्ट देख रही थी। पर इनमें से कोई भी स्क्रिप्ट मेरे मन मुताबिक नहीं थी। तीन साल बाद हैप्पी भाग जाएंगी की स्क्रिप्ट मुझे इस तरह पसंद आई कि मैंने तुरंत हां कर दिया।
क्या इस दौरान आप हीरे के एक व्यवसायी के साथ डेट कर रही थी ?
-मैं अपने निजी जिंदगी की बात करना जरूरी नहीं समझती। पर मैं इस बात से इंकार नहीं करूंगी कि मेरा बॉयफ्रेंड है। लेकिन न ही अभी मैं उससे शादी कर रही हूं। और न ही मैं अपनी जिंदगी को बीच में लाना चाहती हूं।
इसी देरी के चलते कभी इम्तियाज अली की रॉकस्टार आपके हाथ से फिसल गई थी ?
-बेकार बात है। इम्तियाज की रॉकस्टार छोड़ने का मुझे अफसोस है। पर यह फिल्म मैंने अपनी कुछ एड फिल्मों की शूटिंग के चलते छोड़ दिया था। जबकि इम्तियाज तुरंत इस फिल्म को शुरू करना चाहते थे।
आखिर ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में ऐसी क्या बात थी ?
-बहुत सारी खासियत है। पहली तो इसकी स्क्रिप्ट। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है। और इसकी लीड रोल यानी हैप्पी मैं बनी हूं। दूसरा इस फिल्म को आनंद एल राय बना रहे हैं। स्क्रिप्ट और डायरेक्शन मुदस्सर अजीज का है। चूंकि इसके निर्माता आनंद एल राय ने तनु वेड्स मनु,रांझना जैसी हिट फिल्में बनाई है। इसलिए इसके चुस्त प्रेजेंटेशन को लेकर मैं एकदम निश्चिंत थी।
आपकी वजह से इसकी शूटिंग भी काफी देर से शुरू हुई ?
-ऐसी कोई बात नही थी। मैंने यह फिल्म 2015 के शुरू में यह फिल्म साइन की थी। और तभी यह तय हो गया था कि इसकी शूटिंग 2015 के अंत में शुरू हो जाएगी। और वैसा हुआ भी। इसका पहला शिड्यूल अक्टूबर में अमृतसर में पूरा कर लिया था।
इसमें आपने अभय के साथ काफी बोल्ड रोमांटिक सीन किए हैं ?
-रोमांटिक सीन तो है ही। अरे डियर,यह एक रोमांटिक-कॉमेडी है। पर बोल्ड रोमांटिक सीन की बात से मैं इंकार करूंगी। इसके फर्स्ट टेलर से ही आपको इसका अंदाजा हो जाएगा।
आपके ड्रेस काफी विचित्र होते हैं ?
– 2005 से वह लगातार मॉडलिंग के साथ जुड़ी हुई हूं। उस दौरान मैंने कई बडे़ फिल्म स्टार ही नहीं बडे़ फैशन डिजायनरों के साथ भी काम किया है। पर कभी मैं पूरी तरह से डिजाइनरों पर निर्भर नही थी। आज भी मेरे ज्यादातर पसंदीदा ड्रेस किसी डिजाइनर नहीं बल्कि मेरा क्रिएशन होते हैं। मैं मानती हूं कि मेरे ड्रेस काफी विचित्र होते हैं। पर वह कभी बोल्ड नहीं होते हैं।
आपके जीरो फीगर की बहुत चर्चा होती है ?
-असल में मैंने शुरू से ही जीरो साइज फीगर पाया है। दूसरी अन्य लड़कियों की तरह मैं भी ज्यादा माथा-पच्ची न करके रुटीन टाइप का फीगर मेटेन करती हूं। मेरे एक्सरसाइज में योगा विशेष तौर पर शामिल है।
बच्चों से दोस्ती करना आपकी आदत है ?
-बच्चों के साथ समय बिताना और त्योहार और कुछ खास मौके पर उन्हें तरह-तरह के उपहार देना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। किस बच्चे ने मुझे क्या डिमांड रखी है,यह मैं कभी नहीं भूलती हूं। मैं जब भी विदेश जाती है,वहां के बच्चों से भी दोस्ती करना करना कभी नही भूलती हूं।

Leave a Reply

अन्य समाचार

राफेल सौदे की अड़चनें दूर

नयी दिल्ली : सरकारी सूत्रों ने सोमवार को कहा फ्रांस से 36 राफेल लडाकू विमान खरीदने के सौदे की सभी अडचनें दूर हो गयी हैं और कभी भी इस पर मुहर लग सकती है। इस सौदे के बारीक पहलुओं पर [Read more...]

यूपी के एटा में रोडवेज बस पर हाईटेंशन तार टूटकर गिरा, करंट व आग लगने से 9 लोगों की मौत, कई झुलसे

[Read more...]

मुख्य समाचार

उपर